Punjabi singer Mankirat Aulakh's name came in Sidhu Musewala murder case, gangster Bambiha and Gounder group allege

    Loading

    चंडीगढ़: सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथी गोल्डी बराड़ का नाम सामने आ रहा है। वहीं अब इसमें एक अन्य पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) का नाम सामने आया है। गैंगस्टर बंबीहा और गौंडर ग्रुप ने मनकीरत पर शक जताते हुए इस मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है। इसी के साथ आपसी दुश्मनी के लिए सिद्धू की हत्या कराने की बात कही है।

    मुसेवाला की हत्या के बाद बंबीहा ग्रुप ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “इसमें कहा कि लॉरेंस और गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला को मारकर गलत किया है। इस कत्ल में सिंगर मनकीरत औलख का पूरा हाथ है। वह सारे सिंगर्स से पैसे इकट्‌ठा करता है। वह उनकी पर्सनल इन्फॉर्मेशन लॉरेंस को देता है। मनकीरत औलख को सिक्योरिटी दी हुई है। बिना बात के मूसेवाला की सिक्योरिटी छीनकर शोर मचा दिया गया। मूसेवाला का किसी गैंगस्टर से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था।”

    Mankirat Aulakh करता है जानकारी लिक 

    गौंडर ग्रुप ने भी सिद्धू की हत्या पर अपनी बात कही है। जिसमें उसने भी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) का नाम लेते हुए उस पर  उसपर पंजाबी सिंगरों की निजी जानकारियां बिश्नोई गैंग को देने का आरोप लगाया। इसी के साथ उसने मनकीरत की सुरक्षा नहीं हटाने पर सवाल उठाया।

    पुलिस करेगी पूछताछ 

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मनकीरत के मैनेजर के भी शामिल होने के साबुत मिले है। जिसके मद्देनजर जल्द ही पुलिस सिंगर से पूछताछ करेगी। हालांकि, अभी तक इस मामले पर औलख की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

    कौन है Mankirat Aulakh?

    2 अक्टूबर 1990 को जन्में मनकीरत औलख ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया है. इनका जन्म हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले में हुआ था. पंजाबी सिनेमा में सिंगर मनकीरत औलख ने कई गाने दिए हैं. अपनी आवाज के दम पर आज बहुत ही कम वक्त में इन्होंने अपने फैंस के साथ साथ दुश्मनों की लिस्ट भी तैयार कर ली है. परिवार से बेहद लगाव रखने वाले सिंगर मनकीरत औलख को उनके घरवाले और दोस्त प्यार से मनी कहकर बुलाते हैं.