Amritpal Singh CCTV.jpg
File Photo

Loading

चंडीगढ़: खालिस्तान समर्थक कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह के फरार होने के बाद शनिवार को एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह कथित तौर पर जैकेट व पतलून पहने और मोबाइल फोन पर बात करते हुए नजर आ रहा है।  इस फुटेज के बारे में पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फुटेज किस तारीख का है, यह जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर प्रसारित यह वीडियो पटियाला का है। 

फुटेज में ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल को सफेद कपड़े से अपना चेहरा ढंके हुए एक बैग पकड़े देखा जा सकता है। फुटेज में उसके करीबी सहयोगी पापलप्रीत सिंह को भी देखा जा सकता है। उसी जगह के एक दूसरे फुटेज में अमृतपाल सिंह को चश्मा लगाए सड़क पर चलते और फोन पर बात करते देखा जा सकता है।

अमृतपाल अपने और वारिस पंजाब दे संगठन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के बाद एक हफ्ते से फरार है।  19 मार्च को हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद में कथित रूप से एक महिला के घर पर अमृतपाल और पापलप्रीत के होने के बारे में पता चला था, लेकिन उसके बाद से उनके ठिकाने के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। बलजीत कौर नामक महिला को बृहस्पतिवार को पकड़ लिया गया था। पंजाब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।