Bhajan Lal Sharma Car Accident

Loading

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) की कार मंगलवार (19 दिसंबर) शाम को एक हादसे का शिकार हो गई। कार अनियंत्रित होकर एक नाली में जा घुसी। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश सीमा पर पूंछरी का लौठा के पास हुई, जब शर्मा तीर्थयात्रा के लिए गोवर्धन गिरिराज जा रहे थे। इसी दौरान शर्मा की गाड़ी एक नाली में घुस गई। गाड़ी का एक पहिया अचानक से नाली में चला गया। गमीनत यह रही कि किसी को भी चोट नहीं आई।

भाजपा प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह ने बताया कि सड़क काफी छोटी थी और नाली भी नई बनी थी, इस कारण मुख्यमंत्री की गाड़ी का एक पहिया नाली में घुस गया। उन्होंने कहा कि यह एक हादसा था, किसी को भी चोट नहीं लगी है। इस हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री दूसरी कार से तीर्थ स्थल की यात्रा पूरी करने के लिए आगे बढ़े। मंत्री पद की शपथ लेने के बाद भजनलाल शर्मा मंगलवार को पहली बार अपने गृह नगर भरतपुर आए।

अपनी यात्रा के दौरान, सीएम शर्मा मानपुर के पेपलकी गांव में एक चाय की दुकान पर रुके, जहां उन्होंने चाय बनाई और चुस्की ली। उन्होंने चाय की दुकान चलाने वाले मुंशी लाल गुर्जर से भी बात की और उन्हें आर्थिक सहायता दी। मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहली बार मंगलवार को गृह नगर भरतपुर पहुंचे थे। यहां वे अपने आवास पर गये जहां उन्होंने माता-पिता एवं परिजनों से आर्शीवाद लिया। उन्होंने अपने आवास में बने मंदिर में पूजा की और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।