File Photo
File Photo

    Loading

    भीलवाड़ा: इस कलयुग में कुछ ऐसी ख़बरें भी समें आती है, जिसे जानकर काफी हैरानी होती है। आज के समय में अपने ही अपनों के दुश्मन बन बैठे हैं। कहीं बेटा पैसों के लिए अपने मां-पिता का क़त्ल कर देता है, तो कहीं भाइयों में लड़ाई देखने मिलती है। लेकिन, राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपनी ही ममेरी बहन का रेप (Rape) कर उसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर कर दिया। 

    यह हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र का है। इस युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि, युवक ने अपनी ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था। जिसके बाद वह बहन को शादी करने के लिए दबाव डालने लगा। जब युवती ने शादी से इनकार कर दिया, तब युवक ने तैश में आकर उस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    युवक के इस कदम के बाद पीड़िता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि पीड़ित युवती का आरोप है कि, दस महीने पहले वह खेत पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी खेत में घुस आया और उसने जेब से चाकू निकाला और डरा-धमका कर दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया। उसके बाद भी वह युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। 

    आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शादी के लिए मजबूर करने लगा। जब युवती ने उससे शादी करने के लिए मना किया तो आरोपी ने पीड़िता के बनाए अश्लील वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।