PM Modi and JP Nadda Odisha Visist
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और जे पी नड्डा (सौजन्य: सोशल मीडिया)

ओडिशा में 13 मई से एक जून तक लोक सभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले है। यहां चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और जे पी नड्डा आज से राज्य का दो दिवसीय दौरा करने पहुंचेंगे।

Loading

भुवनेश्वर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (J.P Nadda) ओडिशा (Odisha) के अपने दो दिवसीय दौरे के तहत रविवार को भुवनेश्वर (Bhubaneswar) पहुंचेंगे। मोदी का रात करीब साढ़े नौ बजे ओडिशा की राजधानी पहुंचने का कार्यक्रम है और वह राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। भाजपा के एक नेता ने बताया कि वह सोमवार को ब्रह्मपुर और नबरंगपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 10 मई को फिर से राज्य में आएंगे और इस दौरान वह भुवनेश्वर में एक रोड शो करेंगे तथा अगले दिन वह बोलांगीर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के रविवार को यहां पहुंचने के मद्देनजर ओडिशा पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजभवन तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।

नड्डा रविवार दोपहर भुवनेश्वर पहुंचेंगे। उनका अपराह्न करीब तीन बजे भुवनेश्वर में भाजपा की प्रदेश इकाई का चुनावी घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम है। भाजपा अध्यक्ष राज्य में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए भुवनेश्वर तथा पड़ोसी कटक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। राज्य में 13 मई से एक जून तक मतदान होगा।

(एजेंसी इनपुट के साथ)