Gujarat: Man hugged his wife by tying explosives on her body, both died
Representative Photo

    Loading

    जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले में मोबाइल फोन पर वीडियो खेल खेलने से कर्ज में डूबे 16 वर्षीय एक किशोर ने 12 वर्षीय अपने चचरे भाई की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी और उसे जमीन के नीचे गाड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोर ने अपने चचरे भाई की हत्या करने के बाद फर्जी आईडी के जरिये असम में रहने वाले अपने चाचा को संदेश भेजा और पांच लाख रूपये की फिरौती मांगी ताकि नुकसान की भरपाई की जा सके।  

    उन्होंने बताया कि लाडनूं थाना क्षेत्र के धुड़ीला गांव का प्रवीण शर्मा (12) गत आठ दिसंबर को मोबाइल फोन के साथ लापता हो गया था। उसके परिजनों ने थाने में इस संबंध में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया, ‘‘आरोपी भाई द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मृतक चचरे भाई प्रवीण का शव निकाला गया। आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया।”  

    पुलिस ने दर्ज शिकायत के आधार पर नाबालिग किशोर का मोबाइल निगरानी पर रख रखा था। पुलिस मोबाइल के लोकेशन और फोन कॉल के आधार पर आरोपी तक पहुंची और उसने उसे पकडा जिसके बाद हत्या की गुत्थी का खुलासा हुआ। (एजेंसी)