Meghalaya Police

    Loading

    शिलॉन्ग. मेघालय (Meghalaya) के वेस्ट गारो हिल्स (West Garo Hills) में गुरुवार को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 2 संदिग्ध अपहरणकर्ता मारे गए। मौके से राइफल, पिस्टल, गोला बारूद बरामद समेत अन्य किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।  

    वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक, वीएस राठौर ने बताया कि, “वेस्ट गारो हिल्स में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 संदिग्ध अपहरणकर्ता मारे गए। उनके पास से 1 एके सीरीज राइफल, 1 पिस्टल, 1 छलावरण बैग के साथ 23 राउंड 7.62 मिमी और 9 राउंड 9 मिमी गोला बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई।

    मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स में कुछ बदमाशों ने दो लोगों को बंधक बना रखा था। उन्हें बचाने के लिए पुलिस ने एक बचाव अभियान चलाया था।

    पुलिस टीम ने बीती रात शुरू हुए अभियान के दौरान डिब्रू हिल्स फॉरेस्ट रिजर्व के पास हथियारबंद बदमाशों का पता लगाया। इस दौरान पुलिस और अपहरणकर्ताओं के बीच हुई मुठभेड़ में दो अपहरणकर्ता मारे गए। जिसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दोनों अपहरणकर्ताओं के शव बरामद किए और दोनों पीड़ितों को भी छुड़ाया। मौके से एक एके राइफल और एक पिस्टल समेत अन्य सामग्री बरामद हुई है।