अमेरिका के टेक्सास में आठ शरणार्थियों के मिले शव, सीमा को पार करने की कर रहे थे कोशिशkes-up-in-body-bag-right-before-autopsy-know-more-details
File Pic

    कोटा : झालावाड़ जिले में जरैल जांच चौकी के पास सोमवार को तड़के राज्य राजमार्ग पर एक कार के खाई में गिर जाने से 37 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिन ने बताया कि मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर के एक फोटोग्राफर (Photographer) रूप सिंह उर्फ रुपेश लववंशी के रूप में हुई है।

    उन्होंने कहा कि सिंह एक शादी की शूटिंग के लिए झालावाड़ की यात्रा करने वाले इंदौर के चार फोटोग्राफरों में से एक थे। झालावाड़ सदर थाने के एसएचओ रघुवीर सिंह ने कहा कि फोटोग्राफर सिंह, अमित पाठक (42), अंकुर गौतम (26) और मुस्तफा (27) झालावाड़ के एक होटल में शादी में जा रहे थे।

     उन्होंने कहा कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे कार चला रहे गौतम ने नियंत्रण खो दिया और कार खाई में गिर गई, जिससे सिंह की मौत हो गई। पाठक और मुस्तफा को चोटें आईं, जबकि गौतम बाल-बाल बच गया।

    अधिकारी ने कहा कि घायल फोटोग्राफरों में से एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दूसरे का झालावाड़ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि सिंह के शव को पॉस्टमार्टम के बाद उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। (एजेंसी)