bihar-police
Photo: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. बिहार (Bihar) से आ रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां की राजधानी पटना (Patna) के शास्त्रीनगर थाना इलाके में पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास देर रात कुछ बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूटली। वहीं मीरा के साथ एक बाइक और एक स्कूटी से जा रहे उनके स्टाफ ने जब मामले पर विरोध किया तो उनके तीन स्टाफ सोनू, अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मारकर घायल कर दिया है। 

    इधर चेन लूटने और इन 4 लोगों को गोली मारने के बाद एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां से फरार हो गए। घटना कल देर रात करीब 12:30 बजे की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार  बुरी तरह से जख्मी महिला मीरा कुमार के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं। यह पूरा परिवार कृषि नगर, एजी कॉलोनी में रहता है। 

    फिलहाल घायलों को शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां चारों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का भी जायजा लिया। फिलहाल तफ्तीश जारी है।

    इस प्रकार देखा जाए तो बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव आज भी लगातार जारी है। यहां अब आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं। पटना की राजधानी में ही इस तरह की खौफनाक घटना और जुर्म के अंजाम होने से अब एक बार फिर बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ गए हैं।