Mumbai: The man reached out to meet his girlfriend, despite being externed, a rival gang kidnapped and beat him up; Know the whole matter
Representative Photo

Loading

मुजफ्फरपुर: बिहार में अवकाश लेकर मुजफ्फरपुर जिला स्थित अपने गांव पहुंचे एक पुलिसकर्मी की जमीन के एक छोटे से टुकड़े को लेकर हुए विवाद के बाद कथित तौर पर पीट पीटकर शनिवार को हत्या कर दी गई।  घटना मुजफ्फरपुर जिले के यदु छपरा गांव की है।

पटना में हवलदार के पद पर तैनात 53 साल के दीपेंद्र कुमार सिंह अवकाश लेकर अपने गांव यदु छपरा पहुंचे थे। मुजफ्फरपुर के उपाधीक्षक (पश्चिम) अभिषेक आनंद के मुताबिक, सुबह सूचना मिली कि सिंह का शव उनके घर के पास पड़ा है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हमने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों की शिकायतों के आधार पर मामला दर्ज किया है, जिन्होंने कहा है कि परिवार का पड़ोसी परिवार के साथ जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था, जिसकी माप बमुश्किल कुछ वर्ग इंच थी।

उन्होंने कहा, ‘‘परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि हत्या से पहले पुलिसकर्मी कुछ दिनों से टेलीफोन पर स्थानीय पुलिस से मदद मांग रहा था, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। हम आरोप की जांच कर रहे हैं और जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।” (एजेंसी)