Firing in Darbhanga, Bihar
ANI Photo

Loading

दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले (Darbhanga District) में वर्चस्व की लड़ाई में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कार पर फायरिंग (Firing) की। इस घटना में तीन की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया कराया गया है। मृतकों की पहचान अनिल सिंह, मनीष सिंह और मुन्ना सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायल का नाम कुंदन सिंह है।

SSP अवकाश कुमार ने बताया, “हमें गोलीबारी की खबर मिली थी। हमें मौके से दो शव और दो घायल मिले हैं। FSL की टीम को बुलाया है। मृतकों की पहचान अनिल और मुकेश सिंह से हुई है। अनिल सिंह का आपराधिक इतिहास पाया गया है। हत्या के कारण के बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल होगा।”

जानकारी के मुताबिक यह घटना दरभंगा के बहेरी थाना क्षेत्र के निमैठी चौक की है। जहां हमलार पहले से ही घात लगाए बैठे हुए थे। जैसे ही अनिल सिंह की कार चौक पर पहुंची, हमलवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे कार में बैठे चार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

घटनास्थल पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है। पुलिस ने नाकबंद कर दिया है। साथ ही सीसीटीव फुटेज खंगाले जा रहे हैं और लोगों से भी पूछताछ जारी है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक अनिल सिंह दरभंगा नगर निगम का कर्मी था। उसका आपराधिक इतिहास पाया गया है। उसके खिलाफ दरभंगा के कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं, कई मामलों में वह वांछित भी चल रहा है।