hyderabad
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) से इंसानियत को शर्मिंदा करने वाले मामले के अनुसार, यहां एक छोटे बच्चे को केवल इसलिए बेरहमी पीटा गया क्योकि उस मासूम ने एक कोल्डड्रिंक (Cold-Drink) चुराई थी। ये अमानवीय घटना हैदराबाद के नामपल्ली पुलिस स्टेशन इलाके की बताई गई है। जहां एक दुकानदार ने एक छोटे से मासूम बच्चे को नंगा करके, उसके हाथ पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई की।

    वहीं इस दुकानदार की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई। जब बेरहमी से पीटने के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उस बच्चे के निजी अंगों में मिर्जी झोंक दी। इस मामले को सुन हर कोई हैरान है। बच्चे की उम्र महज 10 साल ही है।

    दर्द से जब चीख उठा मासूम

    मामले पर मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णा नाम का यह व्यक्ति नामपल्ली पुलिस स्टेशन इलाके में स्थित एक किराने की दुकान चला रहा था। वहीं सिर्फ एक कोल्ड ड्रिंक चुराने के चलते उसने करीब 10 साल के एक छोटे से बच्चे के सारे कपड़े उतार कर फिर उसके हाथ पैर बांधकर, बेरहमी से पिटाई की और प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भी झोंकी । वह बच्चा दर्द से चिल्ला रहा था लेकिन इसके बावजूद उस दुकानदार का दिल नहीं पिघला। 

    वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

    बात यहीं नहीं रुकी,  दुकानदार ने इस घृणित घटना को अंजाम देने के बाद, उसने बच्चे का एक वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। बाद में बच्चे के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर बच्चे को उससे जैसे-तैसे छुड़ाया। घटना की  जांच जारी है।