crime
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली/सहरसा. बिहार (Bihar) के सहरसा (Saharsa) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक रक्तरंजित घटना सामने आई है। घटना जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र की है, जहां चोरी के आरोप में नाबालिग युवक की जंजीर में बांधकर भयंकर पिटाई की गई है। साथ ही उसका सिर भी फिर मुंडवाया गया है। वहीं निवासी ग्रामीणें के इस अमानवीय हरकत का वीडियो खूब जोरशोर से वायरल हो रह है, जिसे देखकर लोग हैरान और गुस्से में हैं। 

    इस वायरल वीडियो में युवक के चेहरे पर चोट के कई बड़े निशान दिख रहे हैं। वहीं, वो स्पष्ट तौर पर जंजीरों में बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त वायरल वीडियो जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव का है।

    मारपीट के बाद सौंपा पुलिस को 

    घटना के अनुसार कोपरिया गांव निवासी संजय यादव के नाबालिग बेटे के साथ कुछ ग्रामीणों द्वारा चोरी के आरोप में पहले तो जमकर पिटाई की गई। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, उक्त घटना को लेकर कोपरिया गांव निवासी धीरज कुमार ने सलखुआ थाना में ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन देकर चोरी की रिपोर्ट भी बाद में दर्ज कराई है।

    यह है पूरा मामला

    पुलिस में डर FIR के अनुसार बीते सोमवार की देर रात करीबन 12।38 बजे गांव निवासी एक छोटा व्यवसायी अपने घर के दरवाजे पर सामान लेकर सोया हुआ था। तभी वहां आरोपी  पहुंचा और सामान को चोरी करने की नीयत से उसने उन्हें उठा लिया। लेकिन इस्सी बीच खरखराहट की आवाज होने पर व्यवसायी की नींद टूटी। ऐसे में उन्होंने सामान के साथ उक्त चोर को जोर से पकड़ लिया और शोर मचा दिया।

    फिर क्या था, शोर सुनकर व्यवसायी के परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस बाबत सूचना दी। लेकिन वहीं पुलिस के आने तक में लोगों ने चोर की जमकर मार-पिटाई की। इधर मामले पर ग्रामीणों की मानें तो पकड़े गए चोर ने ऐसे कई बार गांव में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, मामले पर पुलिस ने बताया कि FIR दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक मामले की छानबीन चल रही है।