(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश के कुछ हिस्सों में तेज बारिश हो रही है। ऐसे में इस भारी बारिश की वजह से लोगों का जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। जी हां कई जगहों पर आवाजाही बंद है तो कई सड़कों की दशा बहुत खराब है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भरी बारिश से लोगों का और रास्तों का जो बुरा हाल हुआ है इसके कई वीडियो देखने को मिलते है। हाल ही में न्यूज एजेंसी ANI द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसमें आप बारिश की वजह से झारखंड (Jharkhand ) का हुआ बुरा हाल देख सकते है। 

     

    दरअसल आपको बता दें कि बारिश की वजह से झारखंड के राष्ट्रीय राजमार्ग-133 पर जलभराव हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को जाने आने में बहुत दिक्क्त हो रही है, साथ ही उनपर जान जाने का खतरा भी मंडरा रहा है। वही अब इस सड़क के मरम्मत की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठीं। जिसका वीडियो ट्विटर पर सामने आया है। 

     

    ऐसे में इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने कहा, ‘सड़क निर्माण और मरम्मत का कार्य केंद्र सरकार के अधीन है। मई महीने में इस सड़क का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन अब तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ है। NHAI का कार्य अब तक शुरू क्यों नहीं हुआ? जब तक इस पर काम शुरू नहीं होगा तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे