suicide
File Photo

Loading

कर्नाटक: लोगों की प्राइवेसी सुरक्षा को लेकर कई तरह के प्रश्नचिन्ह उठते है। ऐसे में अब कर्नाटक (Karnataka News) के दावणगेरे से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक कॉलेज के 2 छात्रों का प्राइवेट वीडियो के वायरल हुआ, ऐसे में उन दोनों छात्रों ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। बता दें कि उनका प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

एक लड़की और एक लड़के ने कथित तौर पर अपने प्राइवेट वीडियो के वायरल होने के बाद यह कदम उठाया और उनोन्हे मौत को गले लगा लिया आइए यहां जानते है क्या है पूरा माजरा।….

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद जब प्रेमी को लड़की की मौत की खबर मिली तो उसने भी यह खौफनाक कदम उठाया  और अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया। गौरतलब हो कि कुछ महीने पहले, जब दोनों अपने सरकारी कॉलेज की छत पर एक साथ थे, तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी जानकारी के बिना उनका प्राइवेट वीडियो शूट कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

ऐसे में अब इस घटना में तीनों लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और इस घटना को लेकर अब खबर आ रही है कि कॉलेज प्रबंधन ने उन तीनों लड़कियों को निलंबित कर दिया।