accident
File Photo

    विलियमनगर: मेघालय के गृह मंत्री एल रिमबुई (Home Minister Lahkmen Rymbui) के काफिले में शामिल वाहन से एक मोटरसाइिकल की आमने-सामने की टक्कर (Road Accident in Meghalaya) हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दूसरा घायल हो गया।  

    अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को कानून व्यवस्था की स्थिति पर एक उच्च स्तरीय बैठक में रिमबुई शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही मोटरसाइिकल काफिले में शामिल एक वाहन से टकरा गई। यह घटना खेड़ा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर दोपहर को डेढ़ बजे हुई। उन्होंने बताया कि हादसे में मोटरसाइिकल चला रहे व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

    मोटरसाइकिल जिस कार से टकराई वह ‘‘ईस्ट गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट एग्जीक्यूटिव फोर्स” की थी। इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। ईस्ट गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक ब्रूनो ए संगमा ने बताया ‘‘हम मृतक के परिवार को सहायता प्रदान कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद जरूरत के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। घायल का विलियमनगर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।”(एजेंसी)