Sharmila Attack on Uddhav, Raj Thackeray, Adani, Uddhav Thackeray, Sharmila Thackeray

Loading

  • कभी नहीं दिया आभार मानने का मौका!
  • शर्मिला ठाकरे ने व्यक्त की व्यथा

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) व उनके चचेरे भाई राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बीच छिड़े हालिया वाकयुद्ध में अब राज की पत्नी शर्मिला (Sharmila Thackeray) भी कूद पड़ी हैं। मैंने अपने भतीजे पर विश्वास जताया। आदित्य ऐसा करेगा, ऐसा मुझे नहीं लगता कहकर आदित्य का समर्थन और बचाव किया, जिसके लिए आपने मुझे धन्यवाद कहा लेकिन मुझे दुख है किआपने हमें कभी भी धन्यवाद कहने का मौका नहीं दिया।  ऐसा तीखा तंज शर्मिला ने सोमवार को मनसे की लालबाग स्थित शाखा के वार्षिकोत्सव के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए अपने चचेरे जेठ उद्धव ठाकरे पर कसा है। 

बता दें कि दिशा सालियन की संदिग्ध मौत के मामले में एसआईटी जांच पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए शर्मिला ने आदित्य पक्ष लिया। इस पर उद्धव ठाकरे के अलावा शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद व प्रवक्ता संजय राऊत ने भी शर्मिला का आभार माना था। लेकिन आभार मानने के दौरान भी उद्धव राज पर कटाक्ष करना नहीं भूले। उन्होंने राज को अडानी (Adani) का चमचा कह दिया। इस बारे में पूछे जाने पर शर्मिला ने कहा कि रमेश किणी केस से लेकर आज तक उन्होंने सिर्फ ताना मारने का ही काम किया है। अपने छोटे भाई के रूप में उद्धव ने राज पर थोड़ा तो विश्वास करना चाहिए था। उन्होंने थोड़ा भी विश्वास किया होता तो हमें भी उनका आभार मानने का मौका मिला होता। 

…तब निर्णय क्यों नहीं लिया?
जब उद्धव ठाकरे की सरकार आई तब उन्होंने धारावी के संबंध में निर्णय क्यों नहीं लिया? तब उन्हें किसने रोका था? धारावी पुनर्विकास करना था तो आपकी सरकार के दौरान कर डालना था। किसी ने उनका हाथ पकड़ा था क्या? राज्य में मराठा समाज को आरक्षण देने की मांग विपक्ष के लोग कर रहे हैं। लेकिन आपकी सरकार रहने के दौरान आपने आरक्षण विधेयक को विधानसभा में मंजूर क्यों नहीं कराया? आपने उन्हें आरक्षण क्यों नहीं दिया? ऐसा सवाल शर्मिला ने उद्धव और महाविकास आघाडी से पूछा।