agra-police

    Loading

    आगरा. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में थाना इरादतनगर के फूलपुर गांव में दो पक्षों के बीच कथित तौर पर ट्रांसफार्मर से बिजली चोरी करने को लेकर हुए आपसी विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। इस कांड में कम से कम 6 लोग घायल हो गए हैं।

    घटना बाबत इरादतनगर थाने के पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों की दर्ज FIR के आधार पर अब कार्रवाई हो रही है तथा गोलीबारी करने वालों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी लगाई गई है। घटना के अनुसार  मौजूदा ग्राम प्रधान रणवीर ने गांव के ही व्यक्ति को कथित तौर पर जब बिजली चोरी करने से मना किया तो पंचायत चुनाव में उनके प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी रहे सत्यवीर और उसके समर्थक मौके पर पहुंच गए।

    पुलिस के अनुसार इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दनादन गोलियां चलाईं। इधर गोलियां लगने से कम से कम 6 लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल घायलों को स्थानीय ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने कुछ लोगों को घटना के लिए अपनी हिरासत में लिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।