Akhilesh Yadav taunt on PM Modi Says BJP in Badaun, Uttar Pradesh
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव Photo: @ANI/ Twitter

Loading

बदायूं: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को कहा कि समाज के सभी वर्गो के साथ नकली बातें एवं झूठे वादे करने के कारण तीसरे चरण के चुनाव में ही भारतीय जनता पार्टी का सफाया करने जा रही हैं । बदायूं लोकसभा (Badaun Lok Sabha Seat) के सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नाधा में आयोजित समाजवादी पार्टी (SP) की जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सात तारीख को तीसरे चरण के चुनाव में जनता भाजपा को सात समुंदर पार फेंक देगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह चरण उनका सफाया करने जा रहा है । उन्होंने कहा, ”सफाया इसलिये होने जा रहा हैं क्योंकि इन्होंने कोई वर्ग नहीं छोड़ा जिससे इन्होंने नकली बातें न की हो। पिछले दस साल का इनका हिसाब किताब देखें तो इनकी हर बात झूठी निकली और वादे झूठे निकले।” यादव ने कहा, ”जो लोग कहते थे, आय दोगुनी कर देंगे उन्होंने किसानों के लिये तीन काले कानून लाने का काम किया था। उनकी साजिश थी कि हम किसानों की जमीन छीन कर पैदावार पर कब्जा कर ले। लेकिन हम अपने किसानो को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने जाकर दिल्ली में धरना दिया । किसान तब तक डटे रहे जब तक सरकार ने तीनों काले कानून वापस नही ले लिये ।”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभी किसानो की लड़ाई खत्म नहीं हुई हैं । यादव ने कहा कि इन्होंने (BJP) किसानो से वादा किया था कि उनका कर्ज माफ करेंगे । इन्होंने बड़े-बड़े उदयोगपतियों का तो कर्ज माफ कर दिया लेकिन हमारे किसानो का कर्ज माफ नहीं किया। उन्होंने कहा, ”हम अपने किसान भाईयों को विश्वास दिलाते हैं कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो आपका भी कर्ज पूरा का पूरा माफ होगा। अगर उद्योगपतियों का कर्ज माफ हो सकता हं तो हमारे किसानो का कर्ज क्यों नही माफ होगा ।” उन्होंने कहा कि देश में फौज की नौकरी चार साल करके जवानों को अग्निवीर बना दिया गया, हमारी सरकार बनेगी तो अग्निवीर जैसी व्यवस्था को हमेश हमेशा खत्म कर देंगे ।

भाजपा पर पिछले 10 वर्षों के दौरान झूठे वादे करके जनता के साथ छल करने का आरोप लगाते हुए यादव ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता से हट गई तो महंगाई और बेरोजगारी घटेगी और लोगों के घरों में खुशहाली आएगी। बदायूं में सात मई को तीसरे चरण में चुनाव हैं और यहां से समाजवादी पार्टी ने वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारा है ।