Atiq Ahmed
Photo: @ANI/Twitter

Loading

नई दिल्ली/प्रयागराज . आज माफिया अतीक अहमद की सुरक्षा के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है. वहीं मामले पर जस्टिस अजय रस्तोगी और जस्टिस बेला एम त्रिवेदी की बेंच ने इस मामले पर सुनवाई की। आज इस केस पर वकील ने कहा कि, “अतीक की जान को खतरा है. खुला ऐलान हुआ है। आप उसको सुरक्षा मुहैया कराइए।” इसपर सुप्रीम कोर्ट ने कहा की, आप हाई कोर्ट जाइए.सुप्रीम कोर्ट ने अतीक की सुरक्षा के लिए कोई भी आदेश जारी करने से इनकार कर दिया.सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राज्य सरकार की मशीनरी उसका ख्याल रखेगी। दरअसल अतीक इस समय UP ज्यूडीशियल कस्टडी में है।”

गौरतलब है कि, माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज की जिस कोर्ट में प्रस्तुत करना है, उस कोर्ट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई।आज अब से कुछ देर बाद  गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के MP-MLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामला साल 2006 में अतीक ने उमेश पाल को अगवा करने का है। प्रयागराज कोर्ट आज इसी मामले में फैसला सुनाएगी। इसके लिए अतीक को साबरमती जेल और उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया है।

वहीं दूसरी तरफ, पीड़ित उमेश पाल के परिवार ने अतीक के लिए फांसी की सजा की सख्त मांग की है। मामल पर पीड़ित परिवार का कहना है कि उसे बीच चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए। अब तो इस अतीक को भी मौत का डर सताना चाहिए। फिलहाल कुछ देर में अतीक की किस्मत का फैसला हो जाएगा।