FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

Loading

सोनभद्र: यूपी के सोनभद्र जिले (Sonbhadra district) में बभनी थाना (Babhni police station) क्षेत्र के चपकी गांव में तालाब में नहाने गये आठ वर्ष के एक बालक और 11 वर्ष की बालिका की डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दोनों चचेरे भाई-बहन थे। पुलिस उप निरीक्षक आर एस शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के चपकी गांव निवासी विनय कुमार की पुत्री रेखा कुमारी (11) व रमेश कुमार का आठ वर्षीय पुत्र सचिन रविवार शाम गांव के और बच्चों के साथ तालाब में नहाने गये थे।

शर्मा ने बताया कि सभी बच्चे तालाब में नहा रहे थे तभी सचिन गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उन्होंने कहा कि भाई को डूबता हुआ देख चचेरी बहन रेखा उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चली गई और वह भी डूबने लगी। 

अन्‍य बच्चों द्वारा सूचना देने पर परिजन तालाब के पास पहुंचे और बच्‍चों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से ही परिजनो में मातम का माहौल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।