Tejas Movie Special Screening

Loading

लखनऊ: एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्‍म तेजस (Tejas) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं, मंगलवार को उत्तर प्रदेश के लोकभवन में इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग की गई। इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने कैबिनेट सदस्‍यों के साथ इस फिल्‍म का आनंद उठाया। इस मौके पर उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ( Pushkar Singh Dhami,) भी मौजूद रहे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी नेताओं के साथ बैठकर फिल्‍म देखा। तेजस में कंगना ने भारतीय वायुसेना की निडर पायलट तेजस गिल का किरदार निभाया है।

फिल्म ‘तेजस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म देखकर भावुक हो गए और उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वो हमारा समर्थन करेंगे और राष्ट्रवादी लोगों को फिल्म से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे…यह फिल्म देश के बच्चों के लिए बनी है, यह फिल्म स्कूलों में दिखाई जाए।”

 कंगना ने यह भी कहा कि ‘ये फिल्म राष्ट्रवाद पर बनी है और ज्यादा से ज्यादा लोग इसको देखें और प्रमोट करें. कंगना ने कहा कि मुख्यमंत्री मुझे अपनी बहन मानते हैं।’ फिल्‍म के प्रदर्शन से पहले कंगना रनौत ने यहां पत्रकारों से कहा, ”यह हमारी फिल्म है। यह भारतीय वायुसेना पर आधारित फिल्‍म है। हमें बहुत ज्यादा भरोसा है कि राष्ट्रवादी लोग ये फिल्‍म देखेंगे। यह मजबूती से राष्ट्रवाद की भावना जगाती है।” अभिनेत्री ने कहा, ”हम चाहते हैं कि यह फिल्‍म लोगों तक पहुंचे। विश्वकप चल रहा है तो लोग उतने उत्साह से सिनेमाघर में जा नहीं रहे हैं तो मेरा भी एक प्रयास है कि लोग हमारी फिल्म देखें।”

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित व निर्देशित एक्‍शन थ्रिलर हिंदी फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्‍म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। कंगना रनौत ने फिल्‍म में पायलट की भूमिका निभाई है। योगी ने इससे पहले गत मई में लोकभवन में हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ भी मंत्रियों के साथ देखी थी। फिल्म प्रदर्शन के दौरान योगी और धामी के अलावा उत्तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, कंगना रनौत, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अगली कतार में बैठे नजर आए।