Firing in Karan Bhushan Singh convoy, Uttar Pradesh
कैसरगंज संसदीय सीट से सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में फायरिंग

Loading

कैसरगंज: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) की कैसरगंज संसदीय सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में फायरिंग का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये हर्ष फायरिंग थी। हर्ष फायरिंग में गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ धुआं भी दिखाई पड़ा। जानकारी होने पर अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

करण भूषण सिंह का शनिवार को विश्नोहरपुर से सुबह काफिला निकला। साथ ही जगह-जगह उनका स्वागत का कार्यक्रम भी आयोजित रहा। काफिला निकला तो तरबगंज विधानसभा क्षेत्र में बेलसर बाजार का इलाका गोलियों की तड‍़तड़ाहट से गूंज उठा। इसका वीडियों पार्टी प्रत्याशी के फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर बाकायदा वीडियो भी अपलोड किया गया है।

आज सुबह कैसरगंज भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह की गाड़ियों का काफिला निकला। इस वजह जाम लग गया। लोग घंटों तक परेशान रहे। इसी दौरान भीड़ के बीच फायरिंग शुरू हो गई। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ। मामले से काफी देर तक पुलिस प्रशासन और एसटीएफ की टीम को इसकी खबर न लगी। पुलिस अधिकारियों ने छानबीन की बात कही है।

बता दें कि महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को भाजपा ने टिकट दिया है।