Balarampur Road Accident, Uttar Pradesh
हादसे के बाद बस को खाई से क्रेन की मदद से निकाला जा रहा

Loading

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू किया। सभी घायलों को इलाज के अस्पताल भिजवाया और हादसे में मृतकों की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बस में 36 यात्री थे सवार

बलरामपुर डिपो की बस संख्या यूपी 47 टी 2648 गुरुवार रात करीब 11 बजे कैसरबाग लखनऊ से बढ़नी के लिए चली थी। सुबह करीब पांच बजे बलरामपुर में यात्रियों को उतारने के बाद बस बढ़नी ने के लिए निकली। बस में 36 यात्री सवार थे।

दो यात्रियों की मौत

यात्रियों से भरी रोडवेज बस सुबह तकरीबन 5.30 बजे बलरामपुर के तुलसीपुर स्थित लौकहवा गांव के पास नेशनल हाइवे पर रेलिंग तोड़कर नीचे खाई में पलट गई, जिसमें पचपेड़वा के औरहवा गांव रहने वाला 22 साल का दिलीप प्रजापति पुत्र संतोष कुमार समेत दो यात्रियों की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

बस ड्राइव की हालत नाजुक

हादसे में बस ड्राइवर संतोष कुमार सैनी और मऊ का रहने वाला परिचालक सूरज और नेपाली यात्री समेत 18 लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला मेमोरियल अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर में भर्ती कराया गया है। बस ड्राइव की हालत नाजुक होने पर बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।