Image-ANI
Image-ANI

    Loading

    नई दिल्ली: इंसान कई बार अपनी मर्यादाएं भूल जाता है और कुछ अमानवीय कार्य करता है। जिसे देख सबकी रुंह कांप जाती है। जी हां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक पति अपनी पत्नी के साथ क्रूरता से भरा व्यवहार कर रहा है जो जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। आइए जानते है के है पूरा माजरा..

    बेरहमी से पत्नी की पिटाई 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रूरता भरा ये वीडियो आगरा का बताया जा रहा है। महज 24 सेकंड के इस वीडियो में एक पति का अमानवीय हरकत सामने आई है। यहां एक पति अपनी पत्नी को पहले तो बिजली के एक खंभे से बांध देता है। 

    ऐसा करने के साथ ही उसके हाथ में एक डंडा भी नजर आता है। ऐसे में वह अपनी पत्नी को इस डंडे से बड़ी ही बेरहमी से पीटता नजर आता है। हैवान पति अपनी पत्नी पर कई वार करता है। यही नहीं बेरहमी से उसे जमीन पर घसीटता है। इस वीडियो को देख आपकी भी रूह कांप जाएगी। 

     

    वीडियो हुआ वायरल 

    अब इस हैवानिएट भरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिकंदरा थाना क्षेत्र पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो 14 जुलाई का है। वहीं मामले में कार्यवाही की जा रही है। जानकारी मिली की पुलिस शैतान पति को पकड़ने के लिए उसके घर भी पहुंची थी लेकिन वह इससे पहले ही फरार हो चुका था।

    आपको बता दें कि घटना का वीडियो सिकंदरा थाना क्षेत्र के अर्सेना गांव का है। वीडियो में नजर आ रहे क्रूर पति का नाम श्यामबिहारी है। पुलिस ने श्यामबिहारी और उसकी मां बर्फी देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, और पुलिस उसे ढूंढ़ने में लगी है।