Nand Gopal Gupta Nandi

    Loading

    लखनऊ: पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी-3 (Ground Breaking Ceremony-3) का भव्य आयोजन कराने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी  एसीजीपीजीआई में एडमिट हुए। जहां परामर्श और जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें ऑपरेशन (Surgery) की सलाह दी।  शुक्रवार को औद्योगिक विकास मंत्री नन्दी का ऑपरेशन होगा। जिसकी जानकारी औद्योगिक विकास मंत्री ने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। 

    फेसबुक और ट्वीटर पर पोस्ट कर उन्होंने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में सभी को अवगत कराया। मंत्री नन्दी ने सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में लिखा कि डॉक्टरों के परामर्श से एक छोटे से ऑपरेशन के लिए पीजीआई में भर्ती हुआ हूं।ऑपरेशन से पूर्व सभी आवश्यक परीक्षण हार्ट, बीपी, शुगर, ब्लड की जांच हो गयी है। कल सुबह 24.06.2022 को एनेस्थीसिया के साथ ऑपरेशन शेड्यूल है। ऑपरेशन छोटा हो या बड़ा. लेकिन ऑपरेशन तो ऑपरेशन ही होता है।

    आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद ने सदैव हमें हिम्मत और सम्बल दिया है! जीवन के प्रत्येक क्षण आपकी शुभकामनाओं ने हमें मजबूती दी है। मनोकामना पूर्ति मन्दिर भगवान भोलेनाथ की कृपा और आप सभी शुभचिन्तकों के स्नेहाशीष से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर पुनः आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा।