PHOTO - ANI
PHOTO - ANI

    Loading

    कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (​​Kanpur) के कोतवाली थाना क्षेत्र में कचहरी के पास ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक कांस्टेबल (traffic constable) पर वकील (lawyer) ने हमला कर दिया।  बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई कर दिया। इससे हंगामा खड़ा हो गया। फिलहाल वकील के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

    कानपुर में वकील ही कानून की धज्जियां उड़ाने लगे हैं। मंगलवार को एक वकील ने ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सरेआम सड़क पर पीटा। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद वकील की इस हरकत को लेकर लोगों में गुस्सा है।  

    जानकारी के अनुसार मंगलवार को कानपुर के वीआईपी रोड पर महिला थाने के सामने ट्रैफिक पुलिस जितेंद्र कुशवाहा ड्यूटी पर थे। वह रास्ते पर दोनों तरफ से ट्रैफिक नियंत्रित कर रहे थे। इसी दौरान सामने से एक वकील आता है और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को तमाचा मार देता है। इसके बाद उसकी पिटाई करने लगता है। कुछ अन्य साथी वकील आकर बीच-बचाव करके दोनों को अलग कर देते हैं। पूरा मामला वहां लगे कैमरे में कैद हो गया। 

    कानपुर के ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि हमने नगर निगम, पुलिस विभाग और कुछ प्राइवेट कैमरों की फुटेज ली है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि अधिवक्ता द्वारा किया गया कार्य न्याय और विधि के अंदर नहीं आता। कोतवाली थाना में मामला दर्ज़ किया है और कार्रवाई जारी है।