Nandi, UP, Minister, Lucknow

Loading

  • हिन्दू मान्यताओं और आराध्य को वोट बैंक साधने के लिए अपमानित करना बन गया है अखिलेश का शौक: नन्दी
  • अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हजारों लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए:नन्दी

अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटित अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उठाए गए सवाल का उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने करारा जवाब दिया है। 

मंत्री नन्दी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि,  अखिलेश जी माननीय प्रधानमंत्री जी ने अयोध्या को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सौगात दी! इससे प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से हजारों लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं! उत्तर प्रदेश में निवेश और औद्योगिक विकास से रोजगार के नए अवसर सृजित हो रहे हैं! 

मंत्री नन्दी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने अयोध्या में ही उज्ज्वला योजना की लाभार्थी मीरा मांझी जी के घर जाकर उनसे संवाद किया! उन्हें न केवल गैस कनेक्शन मिला बल्कि प्रधानमंत्री आवास, मुफ्त राशन और बिजली भी इसी सरकार में मिली! आखिर क्यों आपको समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों के जीवन की खुशहाली और समृद्धि रास नहीं आती? 

मंत्री नन्दी ने कहा कि अखिलेश
यादव का यह बयान आपकी कुण्ठा और तुष्टिकरण की विद्रूप राजनीति से उपजा है! वही कुण्ठा जिसने सैंकड़ों रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप किया था! देश और प्रदेश की जनता उन पापों को भूली नहीं है! 

ऐसे ही बयानों से आप और आपके शागिर्द स्वामी प्रसाद जैसे लोग करोङों सनातनियों की आस्था को आये दिन चोट पहुंचाते हैं! हिन्दू मान्यताओं, परम्पराओं और आराध्य को वोट बैंक साधने के लिए अपमानित करना आपका शौक बन गया है! कुछ तो मर्यादा रखिये! कुछ तो लिहाज करिये!