Nand Gopal Nandi replied to Akhilesh Yadav on the allegation of Nepotism

Loading

  • अखिलेश जी, परिवारवाद का मतलब होता है- एक ही परिवार में दो दर्जन लाल बत्ती
  • परिवारवाद का मतलब होता है- चाचा, भतीजा, पत्नी, भाई सब सांसद, विधायक

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा पिछले दिनों अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने आए भाजपा नेताओं और बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह की फोटो शेयर करते हुए परिवारवाद (Nepotism) का आरोप लगाया गया था। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए पोस्ट किया था। जिसका आज उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी (Nand Gopal Nandi) ने सोशल मीडिया के जरिये करारा जवाब (Reply) दिया।

मंत्री नन्दी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अखिलेश जी या तो आप नासमझ, नादान हैं या फिर उत्तर प्रदेश की विद्वान जनता को नासमझ समझने की भारी भूल कर रहे हैं!

मंत्री नन्दी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि

 

परिवारवाद का मतलब होता है- एक ही परिवार में दो दर्जन लाल बत्ती

परिवारवाद का मतलब होता है- चाचा, भतीजा, पत्नी, भाई सब सांसद विधायक मंत्री

परिवारवाद का मतलब होता है कि- सत्ता और कुर्सी एक ही परिवार की परिक्रमा करे

परिवारवाद का मतलब होता है कि- आप सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, आपके दोनों चाचा महासचिव

परिवारवाद का मतलब होता है कि- 2014 में आपके पिताजी मुलायम सिंह यादव जी, आपकी पत्नी डिम्पल यादव जी, आपके चाचा रामगोपाल यादव जी, आपके चचेरे भाई धर्मेन्द्र यादव जी, तेज प्रताप यादव जी और अक्षय यादव जी यानि एक परिवार से कुल 6 सांसद थे!

मंत्री नन्दी ने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारवाद और जातिवाद दो ही स्तम्भों पर खड़ी है। एक बात और परिवारवाद की ही देन है कि आप उत्तर प्रदेश के एक बार मुख्यमंत्री बन गए जबकि मैंडेट आपके पिताजी को मिला था।