ANI Photo
ANI Photo

    Loading

    बिजनौर. भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा शुरू करने आए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने पिछले पांच साज में गुंडागर्दी, गरीबी, बेरोजगारी और भुखमरी खत्म करने का ट्रेलर देखा है मगर विकास की असली फिल्म आने वाले पांच साल में देखेंगे । उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुये गडकरी ने कहा कि लोगों ने अभी पांच साल ट्रेलर देखा है, असली फिल्म अब शुरू होगी ।

    उन्होंने कहा कि आधुनिक तकनीक से किसान को उर्जादाता बनाकर संपन्न बनाएंगे । केंद्रीय मंत्री रविवार को यहां चांदपुर में भाजपा की जनविश्वास यात्रा शुरू करते हुए जनसभा में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के लोगों ने अभी पांच साल गुंडागर्दी समाप्त करने , गरीबी, बेरोजगारी मिटाने और भुखमरी खत्म करने का ट्रेलर देखा है, मगर विकास की असली फिल्म वो आने वाले पांच साल मे देखेंगे ।”

    उन्होंने कहा कि पानी, बिजली और सड़क संचार के साधन होंगे तभी उद्योग आयेंगे और रोजगार मिलेंगे । उन्होंने कहा कि गन्ने से इथेनॉल बनाकर बायो ईंधन बनेगा तो किसान खुशहाल होगा ।

    गडकरी ने कहा कि ‘‘किसान उर्जादाता बनेगा । पांच साल मे 25 लाख करोड़ का पैट्रोल डीजल का आयात बचाकर अपने हरित ईंधन से वाहन और फैक्ट्रियां चलाएंगे । ये 25 लाख करोड़ किसान के घर जाएंगे तो किसान के बेटों को रोजगार मिलेगा और फसलों का सही दाम मिलेगा ।

    उन्होने बिजनौर को महाभारत से जुड़ी धरती बताते हुए कहा कि चुनावी महाभारत की शुरूआत होने वाली है और अनैतिकता, गुंडागर्दी, असत्य की पराजय के लिए उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनायें ।

    कार्यक्रम को संबोधित करते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंञी केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के सामने भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, जमीन कब्जाने वालों और माफियागिरी का गठबंधऩ है । उन्होंने कहा कि यह जनता को पलायन के लिए मजबूर करने वालों का गठबंधन है । मौर्य ने कहा कि हम भगवा टोपी लगाते हैं मगर गुंडे लाल जालीदार टोपी के पीछे छिप रहे हैं । (एजेंसी)