atiq
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के बेटे असद (Asad Aahmad) और शूटर गुलाम का बीते गुरूवार को एनकाउंटर हो गया है। वहीं अब बड़ी खबर के अनुसार अतीक की पत्नी शाइस्ता (Shaista Parveen) के आने के इनपुट पुलिस और एजेंसियों को मिले हैं। 

सूत्रों की जानकारी के अनुसार बेटे असद का शव पहुंचने पर शाइस्ता परवीन भी आएगी ऐसा कहा जा रहा है। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तारी को लेकर बाकायदा एक खाका तैयार या कहें कि, अपना प्लान बना कर लिया है। जिसके अनुसार सादी वर्दी में महिला पुलिसकर्मियों की जनाजे के वक़्त तैनाती रहेगी। वहीं महिला पुलिसकर्मियों को बेहद पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। माना जा रहा है कि शाइस्ता परवीन भी जनाजे में दिखेगी।

हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि शाइस्ता परवीन कब सरेंडर करेगी। लेकिन सूत्रों का दावा है कि शाइस्ता परवीन बेटे असद के जनाजे में शामिल होने आ सकती है। अगर वो सरेंडर करती हैं तो उसके बाद पहले कागजी प्रक्रिया पूरी होगी। जबकि माफिया अतीक अहमद अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा। इसकी पुष्टी पहले ही हो चुकी है। बता दें कि ये सभी एक परिवार के लोग उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी हैं। उमेश पाल की बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में जघन्य हत्या कर दी गई थी।