Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav Rally in Kannauj, Uttar Pradesh
उत्तर प्रदेश की कन्नौज संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी

Loading

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज में अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक साथ मंच साझा करते हुए रैली को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कन्नौज में जिनते भी बड़े काम हुए हैं वह समाजवादियों की देन है।

कन्नौेज की विकास समाजवादियों की देन

अखिलेश यादव ने कहा, अगर कोई हाईवे पर चलता होगा तो उसे पता चलता होगा कि यह समाजवादियों का हाईवे है, लेकिन हमने हाईवे को कभी धुलवाया नहीं है मुझे पूरा विश्वास है कि कन्नौज की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो हमारे और आपके बीच दीवार बनकर खड़े हैं। राहुल गांधी ने कहा INDIA गठबंधन और अखिलेश यादव की यहां जीत होगी।

यूपी में बीजेपी की होगी बड़ी हार

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कि मैं आपको लिखकर देता हूं कि उत्तर प्रदेश में INDIA गठबंधन का तूफान आने वाला है। आप लिखकर ले लें कि भाजपा की सबसे बड़ी हार उत्तर प्रदेश में होने वाली है क्योंकि देश को राह उत्तर प्रदेश दिखाता है। जनता ने अब परिवर्तन का मन बना लिया है।

टेम्पो वाला अनुभव प्रधानमंत्री का निजी अनुभव है

राहुल गांधी ने कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 10 साल नरेंद्र मोदी ने अडानी-अंबानी का नाम नहीं लिया लेकिन अब उन्होंने अपने दो मित्रों का नाम ले लिया। उन्हें ये भी मालूम है कि अडानी कौन से टेम्पो में और कैसे पैसा भेजते हैं, लगता है टेम्पो वाला अनुभव प्रधानमंत्री का निजी अनुभव है।