घर के बाहर लगे साइन बोर्ड के एंगल में ऐसे फंसी युवक की गर्दन, हुई मौत
Photo - Twitter/@hemendra_tri

    Loading

    उत्तर प्रदेश : किसकी जिंदगी की वैलिडिटी कितनी है ये तो कोई भी नहीं जानता। मौत कब किसे अपने साथ लेकर चली जाए इसकी भी भनक किसी को भी नहीं होती। आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी कि कभी-कभी मंजिल सामने ही होती है, लेकिन फिर भी मंजिल तक पहुंचने का रास्ता नजर नहीं आता। ऐसा ही कुछ हुआ है एक युवक के साथ जो अपने घर के बाहर पहुंचने के बाद भी मौत का शिकार हो गया। 

    दरअसल, उत्तर प्रदेश में लखनऊ के गाजीपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मर्चेंट नेवी में नौकरी करने वाला युवक आलोक त्रिपाठी (Alok Tripathi) शनिवार को करीब रात 11 बजे  शराब पीकर अपने घर को लौटा था। जिसके बाद घर के बाहर लगे साइन बोर्ड (Sign board) के पास उसके कदम लड़खड़ाए और एंगल में उसकी गर्दन फंस गई। गर्दन फंसने के बाद उसने बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन नशे में चूर आलोक अपनी कोशिश में नाकामयाब रहा।

    जब उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने आलोक को अजीब तरीके से साइन बोर्ड से लटका देखा तो उन्होंने उसे वहां से हटाकर उसके घरवालों को बुलाया। जिसके बाद आलोक के घर वाले उसे लेकर अस्पताल भागे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आलोक की मौत हो गई थी। बता दें, यह वीडियो हेमेंद्र त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिलहाल, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।