cm yogi
Representative Pic

    Loading

    कैराना: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हर बार की तरह इस बार भी कैराना सीट चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस सीट से समाजवादी पार्टी और आरएलडी के संयुक्त उम्मीदवार नाहिद हुसैन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनाव बाद बदला लेना की बात कह रहे हैं। नाहिद के इस वीडियो पर मुख्यमंत्री योगी ने तीखा और करारा जवाब दिया है। 

    योगी ने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि, “कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।” नाहिद हसन के इस वीडियो पर योगी ने जिस तरह से जवाब दिया है, उसके बाद से पांच साल जैसे तेवर योगी के होते थे उसकी चर्चा शुरू हो गई है। 

    दंगा करने की मंशा से आई दो लड़कों की जोड़ी

    हापुड़ में आयोजित एक चुनाव सभा पर अखिलेश और जयंत चौधरी पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा, “आज फिर से दो लड़कों की जोड़ी दंगा कराने की मंशा से आई है। लोक कल्याण, ग़रीब कल्याण से इनका कोई लेना-देना नहीं है। विकास, सुशासन का कोई विकल्प नहीं हो सकता है। सरकार के पास हर समस्या का समाधान होना चाहिए। सपा-बसपा की सरकार सिर्फ अंधेरा देती थी।”

    सैफई परिवार का विकास ही उनका सब कुछ था

    बुलंदशहर में CM योगी ने कहा, “पहले की सरकारों को विकास के लिए फुर्सत नहीं थी। चाचा-भतीजे की पार्टी के लिए सैफई परिवार का विकास ही उनका सब कुछ था। बहनजी के लिए भतीजे का विकास ही सब कुछ था और भाई-बहन की पार्टी को आपदा आने पर भारत याद नहीं आता, तब उन्हें इटली में नानी याद आती है।”

    10 फ़रवरी को पहले चरण का मतदान  

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान दस फ़रवरी को होने वाला है।  जाट बेल्ट के नाम से मशहूर पश्चिम उत्तर प्रदेश की  58 सीटों पर जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार घर घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी ने आरएलडी से गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी है।