prayagraj
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली/प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) में पूर्व विधायक राजू पाल (Raju Pal) की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या में वांछित बदमाशों के घर पर  अब ‘बाबा का बुलडोजर’ कहर बरसा रहा है। जी हां आज प्रयागराज में आरोपियों के घर पर बुलडोजर गरज रहा है। इसकी शुरुआत प्रयागराज में जफर अहमद का घर तोड़ कर हुई है। दरअसल मेश की हत्या के बाद आरोपी इसी जफर के घर में ही आकर छुपे थे। शाइस्ता परवीन इसी घर में रहती थी।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रुखसाना के घर पर आज PDA बुलडोजर चलाएगा। ऐसा भी बताया जा रहा है कि उमेश की हत्या में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार रुखसाना के नाम पर ही है। इसी को लेकर PDA यह कार्रवाई करने जा रहा है।

बताते चलें कि, धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी-मसारी कालिंदीपुरम में रुखसाना का घर है। वहीं इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार भी रुखसाना के नाम पर है। इसी वजह से वह पुलिस-प्रशासन की नजरों में आ गई थी। इस वक्त PDA एवं पुलिस प्रशासन की एक टीम धूमनगंज थाने पर मौजूद है। कुछ ही देर में PDA की टीम पुलिस फोर्स के साथ रुखसाना के घर के लिए रवाना होगी।

इधर उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी STF और प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे की तलाश में आज राजधानी लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट में सघन छापेमारी की है। इस छापेमारी में पुलिस और STF ने एक फ्लैट के साथ 2 गाड़ियां भी जब्त कीं। ऐसी आशंका भी है कि अतीक अहमद का बेटा असद फिलहाल नेपाल भाग गया है। हालांकि अभी इसको लेकर पुलिस आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दे रही है, लेकिन असद अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाया है।