dead body, Nagpur
Representative Image

    Loading

    उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां पानी को लेकर चल रहा विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि रविवार रात करीब सवा नौ बजे 7 बार फायरिंग हुई। इस गोलीबारी (Firing) में चाचा ने भतीजे पर गोली चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया तो वहीं इस फायरिंग में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें लखनऊ (Lucknow) ट्रामा सेंटर भेजा गया है। 

    समाचार एजेंसी Ani के मुताबिक हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा कि जनपद के थाना अतरौली क्षेत्र में देर शाम को पंप साइड से पानी लगाने के विवाद को लेकर मंगला चरण पांडे नामक व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। इसमें उसके एक भतीजे की मृत्यु (Nephew Death) हो गई और दूसरा भतीजा एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।   

    राजेश द्विवेदी ने यह भी कहा कि घायलों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है, उनकी स्थिति स्थिर है। अभियुक्त को हिरासत में ले लिया गया है और बंदूक भी बरामद कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि घटना के सामने आने के बाद से ही कस्बे में तनाव का माहौल बना हुआ है। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।