बीएसपी चीफ मायावती (Photo Credits-ANI Twitter)
बीएसपी चीफ मायावती (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं। इससे पहले ही सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को अपने पक्ष में करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। ब्राहमणों को साधने के लिए बीजेपी (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सहित अन्य दल कई कार्यक्रम कर रहे हैं। इसी बीच अब ब्राह्मण वोटरों को साधने के तहत बीएसपी चीफ मायावती (BSP Chief Mayawati) ने ब्राह्मण सम्मलेन को राजधानी लखनऊ में संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने ब्राम्हण समाज के लोगों के लिए अनेको ऐतिहासिक कार्य किए हैं। 

    बता दें कि बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि ब्राम्हण समाज के लोग भी कहने लगे हैं कि, हमने BJP के प्रलोभन भरे वादों के बहकावे में आकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर बहुत बड़ी गलती की है। BSP की रही सरकार ने ब्राम्हण समाज के लोगों के सुरक्षा, सम्मान, तरक्की के मामले में हर स्तर पर अनेको ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

    मायावती का बयान-

    बसपा प्रमुख ने कहा कि दलित वर्ग के लोगों पर शुरू से गर्व रहा है कि उन्होंने बिना गुमराह और बहकावे में आए कठिन से कठिन दौर में भी पार्टी का साथ नहीं छोड़ा। ये लोग मज़बूत चट्टान की तरह पार्टी के साथ खड़े रहे हैं। उम्मीद है कि BSP से जुड़े अन्य सभी वर्गों के लोग इनकी तरह आगे कभी गुमराह नहीं होंगे। मायावती ने कहा कि ब्राह्मण इस बात से सहमत हैं कि बसपा के शासन में वे भाजपा के शासन की तुलना में अधिक बेहतर स्थिति में थे।