cm yogi
Representative Pic

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में पांच चरण के लिए वोटिंग हो चुकी है। रविवार को पांचवे फेज के 12 जिलों की 61 सीटों पर 57.32 फीसदी वोटिंग हुई। अब बीजेपी (BJP), सपा (SP), कांग्रेस (Congress), बीएसपी (BSP) सहित अन्य दलों ने बचे हुए चरणों के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचें सीएम योगी (CM Yogi) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा की संवेदना आतंकवादियों के प्रति है। 

    ज्ञात हो कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार की संवेदना किसानों, महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा और नौजवानों के प्रति है लेकिन समाजवादी पार्टी की संवेदना किसके प्रति है? आतंकवादियों के प्रति। बेईमानी और भ्रष्टाचार इनका संस्कार रहा है।

    गौर हो कि राज्य में रविवार को 12 जिलों की 61 सीटों पर 57.32 फीसदी मतदान रहा जबकि 2017 के चुनाव में इन्हीं सीटों पर 58.24 फीसदी वोटिंग हुई थी। अयोध्या की राम मंदिर वाली सीट पर भी सबसे कम मतदान हुआ है। साथ ही प्रतापगढ़ में भी कम वोट पड़े हैं। हालांकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सिराथू सीट पर पांच प्रतिशत अधिक मतदान हुआ है।