UP Deputy CM Kesav Prasad Maurya target On Misa Bharti PM Modi to jail statement
तस्वीर में केशव प्रसाद मौर्या और मीसा भारती

Loading

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जेल भेजने वाले मीसा भारती के बयान पर (Misa Bharti PM Modi to jail statement) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कद‍्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (Kesav Prasad Maurya) ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का पूरा ख़ानदान भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है। परिवार को गुस्सा पीएम मोदी नहीं उतारना चाहिए था।

कुछ जेल पे कुछ बेल

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट पर लिखा “श्री लालू प्रसाद यादव का पूरा ख़ानदान भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है। कुछ जेल पे कुछ बेल पे। यह सब कांग्रेस की मेहरबानी से हुआ। मीसा भारती को उसका ग़ुस्सा यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पर नहीं उतारना चाहिए।” अबकी बार 400 पार।

X पर केशव प्रसाद मौर्या का पोस्ट

क्या कहा था मीसा भारती ने

मीसा भारती ने कहा था कि अगर एनडीए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई नेता जेल में होंगे। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के इस बयान की बीजेपी नेताओं ने आलोचना की। इससे पहले बीजेपी के सीनीयर नेता और बिहार के पटना साहिब लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार भी उनकी आलोचना की थी।