jhansi-fire

Loading

नई दिल्ली/झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक खबर के अनुसार, यहां के झांसी के सिपरी बाजार (Jhansi’s Sipri Bazar)  क्षेत्र में स्थित एक शो रूप में भयंकर आग लगी है। वहीँ इस इस हादसे में अब तक 4 लोगों की झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई है । मामले पर झांसी के SSP राजेश एस। ने बताया कि अब तक 4 लोगों की मौत हुई है। पुलिस फिलहाल मौके पर मौजूद है। घटनास्थल की सभी दुकानों को फिर से चेक किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि बरामद किए गए सभी शवों का पंचायत नामा कराया जाएगा। वहीं जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया, “यह दुखद घटना है। आग लगने के कारणों की जांच करने के लिए जांच अधिकारी को निर्देश दे दिए गए हैं।

वहीं SSP राजेश ने जानकारी दी कि, “पहले सात लोगों का रेस्क्यू किया गया था। जिसमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद अभी मौके से 3 और शवों को बरामद किया गया है। अभी तक सभी मृतकों की संख्या चार हो गई है। जो पहले महिला की मौत हुई थी, उसका पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। बरामद किए गए तीनों शवों का पंचायत नामा कराया जाएगा। इनका पोस्टमार्टम भी आज होगा।”

जानकारी दें कि,बीते सोम्न्वार देर रात ये आग झांसी के सीपरी बाजार के रामा बुक डिपो चौराहे के पास बने बीआर ट्रेडर्स में लगी थी। वहीं इस आग लगने के बाद तेजी से फैसली और आसपास की शॉप भी आग की चेपट में आ गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई थी।