UP News, Lakhimpur Kheri, UP, Uttar Pradesh, Lakhimpur Kheri, Uttar Pradesh News, Lakhimpur Kheri News
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस और स्थनीय लोग Pic Source: ANI

Loading

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई। ये गड्ढा पानी की टंकी के लिए खोदा गया था। एक पानी का टंकी बन रहा था। उसी के लिए यह गड्ढा खोदा गया था, जिसमें दो बच्चों की जान चली गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया।

लखीमपुर खीरी के ASP नैपाल सिंह ने बताया कि हमें थाना क्षेत्र सदर में 2 बच्चों के डूबने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर दोनों बच्चें मृत पाए गए हैं। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई है। मौके पर शांति की स्थिति है। जांच जारी है।

हमें थाना क्षेत्र सदर में 2 बच्चों के डूबने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर दोनों बच्चें मृत पाए गए हैं। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई है। मौके पर शांति की स्थिति है। जांच जारी है: ASP नैपाल सिंह, लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश (03.07) pic.twitter.com/nWFRo3RgBy

— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 4, 2023

बच्चे कितने के साल के थे। किसके बेटे थे। दोनों सगे भाई थे या अलग-अलग माता – पिता के संतान थे। दोनों बच्चे तालाब के पास क्यों गए थे। या फिर तालाब में कैसे गिरे अभी सवालों के जानकारी नहीं हो पाई है। जैसे सवालों की जानकारी मिल जाती है। सारी सूचनाएं खबर में आगे अपडेट कर दी जाएगी।