(Image-Twitter-@swati_gs)
(Image-Twitter-@swati_gs)

    Loading

    नई दिल्ली: मुहर्रम के मौके पर उत्तर प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सबके होश उड़ा रहा है। जी हां जहां पैंगबर विवाद को लेकर नूपुर शर्मा ने जो बयान दिया था अब उसके बाद देश में असंतोष दिख रहा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के जौनपुर स्थित मछलीशहर के मीरगंज बाजार में मुहर्रम के जुलूस में कई लोगों ने देह विरोधी नारे लगाएं, वही उन्होंने सर तन से जुदा के नारे लगाए जिसक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है कि एक तरफ पुरे लोगों की भीड़ लगी हुई है, वही एक शख्स हाथों में स्टील के बड़े डंडे लेकर कुछ करते हुए दिखाई दे रहा है। अब इस वीडियो में देश में अशांति फ़ैलाने का काम किया है। 

     

    ज्ञात रहे कि पिछले कुछ दिन पहले पैगंबर विवाद को लेकर नुपर शर्मा ने जो बयान दिया था उसके बाद देश में असंतोष फैला था, ऐसे में मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने नूपुर शर्मा के बयान में जिन्होंने समर्थन किया था उन्हें सर तन से जुड़ा की नारा लगाते हुए ही मारा गया है, बता दें कि देश में कन्हैया लाल समेत जिन लोगों की इस मामले मेंहत्या हुई है उनके सर को ही शरीर से अलग कर दिया था, ऐसे में अब  मुहर्रम सर तन से जुदा होने वाला यह वीडियो तेजी से सनसनी मचा रहा है।