yogi

    Loading

    लखनऊ: शिक्षक दिवस (Teacher Day ) के अवसर पर  ट्विटर (Twitter )पर पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) का शिक्षा मॉडल छाया (Shiksha Model) रहा। ट्विटर पर सुबह से ही #UpYogiShikshaModel ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया। पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल टॉप ट्रेंड में बना रहा। मुख्यमंत्री ट़्विटर पर सीएम योगी #UpYogiShikshaModel को 15 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया तो 300 मिलियन लोगों ने इसे देखा।

    वहीं, 55 मिलियन तक ट्रेंड पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करोड़ों लोग उन्हे फाॅलो करते हैं और समय-समय पर उनके कामों की सराहना करते हैं।   

    ट्विटर फॉलोवर्स ने वर्तमान स्कूल की फोटो शेयर कर तारीफ की

    शिक्षक दिवस के अवसर पर ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शिक्षा मॉडल की तारीफ होने लगी। देखते ही देखते ही ट्विटर पर  #UpYogiShikshaModel ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर यूजर्स ने प्रदेश में कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की सराहना की। मुख्यमंत्री योगी के एक ट्विटर फॉलोवर फैन ने महाराजगंज के एक सरकारी स्कूल की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि महाराज जी का शासन उत्तम से उत्तम है। फोटो में स्कूल में बच्चों को मिड डे मील बांटा जा रहा है। 

    फॉलोवर ने फोटो की शेयर

     

    एक फॉलोवर ने अलीगढ़ के गांव रोहिना सिंघपुर ब्लॉक धानीपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल की एक तरफ वर्ष 2017 की फोटो शेयर की, जो बदहाली का दास्तां बयां कर रही थी। वहीं फॉलोवर ने दूसरी तरफ उसी सरकारी स्कूल की वर्तमान फोटो शेयर की जो देखने में बहुत ही सुंदर लग रही थी। स्कूल फर्नीचर, बाउंड्रीवॉल, वॉलपेंटिंग की वजह से देखने में काफी खूबसूरत लग रहा था।