Tamil actor Indrakumar dies by suicide; Cops send mortal remains for postmortem

    नोएडा : गौतबुद्धनगर जनपद के विभिन्न जगहों स्थानों पर तीन लोगों ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली जबकि एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि नोएडा में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में मंजू (24) को उसके पति अवधेश ने गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

    कुमार के अनुसार मंजू के गले पर फंदे का निशान है और अवधेश ने भी हिरासत के दौरान कथित रूप से बताया है कि उसकी पत्नी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है तथा अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी। 

    मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के हरौला गांव में शुभम सिंह (25) ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पेड़ की डाल से फांसी लगाकर कथित रूप से अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि सेक्टर 58 थानाक्षेत्र में मनोज पाल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने इन सभी मामलों की जांच कर रही है। (एजेंसी)