ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शुमार हुआ #VisionaryYogi, लोगों ने यूपी के लिए योगी के प्रयासों को सराहा

    Loading

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) जब नई दिल्ली के सुषमा स्वराज भवन में उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 (Uttar Pradesh Global Investors Summit-2023) के कर्टेन रेजर समारोह में लोगो, टैगलाइन और पोर्टल का शुभारंभ कर रहे थे तब सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Social Media Site Twitter) पर हैशटैग विजनरी योगी (Hashtag Visionary Yogi) (#VisionaryYogi) टॉप पर ट्रेंड कर रहा था। दोपहर 1 बजे तक ट्विटर पर करीब 18 हजार से ज्यादा लोगों ने इस हैशटैग के जरिए ट्वीट किया। 

    #VisionaryYogi का प्रयोग करते हुए ट्विटर यूजर्स ने मुख्यमंत्री योगी के उस विजन की तारीफ की, जिसके तहत उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। विदेशी निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश करें, इसके लिए बड़े पैमाने पर सुधार किए गए हैं। निवेशकों के अनुरूप अलग-अलग क्षेत्रों की 25 नीतियों को संशोधित किया गया है या फिर नई नीति जारी की गई है। निवेश को सुगम बनाने के लिए पोर्टल जारी किया गया है। 

    यह योगी का यूपी है, बदलता यूपी है

    पुनीत अग्रवाल ने #VisionaryYogi के साथ ट्वीट किया, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट ऐतिहासिक होगी। यह नए भारत और नए उत्तर प्रदेश के सपने को साकार करने वाली होगी। वहीं, डॉ. शोभा ने लिखा, मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट उत्तर प्रदेश में निवेश के उपयुक्त माहौल को प्रदर्शित करेगी और देश ही नहीं, दुनिया के निवेशकों को आकर्षित करेगी। अर्जुन नाम के एक यूजर ने लिखा कि यह योगी का यूपी है, बदलता यूपी है। डॉ. प्राची साध्वी ने लिखा, योगी महाराज के नेतृत्व उत्तर प्रदेश बना उत्तम प्रदेश। हरिराम ने लिखा, योगी का एक ही उद्देश्य है और वो है यूपी को देश का सबसे बेहतरीन प्रदेश बनाना। उनके इस विजन से मैं काफी खुश हूं। अखिल चौहान ने लिखा, योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की ओर आगे बढ़ रहा है, यह नए उत्तर प्रदेश की आकांक्षाओं को मान्यता देने वाला हैशटैग है।