uttar-pradesh
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/सहारनपुर. एक तरफ योगी सरकार 2.0 (Yogi Goverment) के शपथ ग्रहण समारोह में अभी कुछ समय शेष है। लेकिन इससे पहले ही उत्तर प्रदेश में अपराध जैसे रुकने के लिए अमादा हो गया है क्योंकि अब यहाँ के अपराधी गले में तख्ती डालकर थानों पर पहुंचने लगे हैं। वहीं सहारनपुर जनपद के चिलकाना थाने में 13 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों (Criminals) के आत्मसमर्पण (Surrender) करने के अगले ही दिन गागलहेड़ी थाने में भी अब आठ हिस्ट्रीशीटरों ने पहुंचकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है।

    Courtsey: Laxmikant bhardwaj

    जी हाँ सहारनपुर जिले की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। यहां की गागलहेड़ी पुलिस की कार्रवाई से डरकर करीब आठ हिस्ट्रीशीटर गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंचे। इतना ही नहीं इन सभी ने भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। साथ ही क्षेत्र में होने वाले अपराधों के मामलों में पुलिस का सहयोग करने की भी जरुरी शपथ ली। 

    वहीं, मामले पर स्थानीय SSPआकाश तोमर का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिससे डर कर अपराधी खुद थाने पहुंचकर अपने गुनाहों की माफी मांग रहे हैं और भविष्य में कोई भी अपराध न करने की कसम भी खा रहे हैं।

    इसके साथ ही थाने आने वाले हिस्ट्रीशीटरों में इरफान पुत्र यामीन उर्फ यासीन निवासी ग्राम हरौड़ा अहतमाल, सन्दीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी बहेड़ी गुर्जर, रागिब पुत्र रियाज निवासी भगवानपुर रोड, गागलहेड़ी, माशूक पुत्र मंजूर निवासी गागलहेड़ी, ईनाम पुत्र जिन्दा निवासी हरौड़ा अहतमाल, शिवनाथ उर्फ सनाथ उर्फ निनाथ पुत्र हरदेवा निवासी ग्राम दिनारपुर, साजिद पुत्र निसार निवासी हरौड़ा मुस्तकम, गुलशेर पुत्र शमशाद निवासी हरौड़ा मुस्तकम शामिल थे।