Amazon ने किया Great Indian Festival सेल का एलान, ग्राहक को मिलेंगे प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर

Loading

फेस्टिवल सीज़न नज़दीक है, ऐसे में मशहूर ई-कॉमर्स साइट Amazon की तरफ हर साल दीवाली से पहले एक सेल का आयोजन किया जाता है। जिसमें हर तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट रहता है। स्मार्टफोन हो या कोई अन्य प्रोडक्ट्स आप काम दाम में इन्हें अपने घर ले जा सकते हैं। वहीं Amazon की तरफ से इस साल भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) सेल की घोषणा कर दी गई है। जिसमें ग्राहक को कोई भी प्रोडक्ट्स में काफी छूट दी जाएगी। 

खास बातें-
Amazon Prime Members के लिए Great Indian Festival सेल आम ग्राहक के मुकाबले एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज़ प्रोडक्ट की खरीद पर 70% तक की छूट मिल सकती है। साथ ही होम एंड किचन प्रोडक्ट्स पर 60%, क्लोदिंग और एसेससरीज़ पर 70% और Food & gourmet पर 50% तक की छूट ऑफर की जा रही है।   

मोबाइल एसेसरीज़ पर ऑफर-
Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन और उसकी एसेसरीज़ पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक इन्हें नो-कॉस्ट EMI पर खरीद पाएंगे। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ ही HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से फोन खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे। Amazon सेल में हर दिन अलग-अलग डील ऑफर की जाएगी। इसके अलावा Amazon फैशन के जरिए टॉप ब्रांड पर नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है।