भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Oppo Reno 4 Pro, हैं कई खास ऑफर्स

Loading

नई दिल्ली. स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारत में लॉन्च अपने स्मार्टफोन Reno 4 Pro को इसकी सेल डिटेल पिछले महीने इसके लॉन्च के साथ ही शेयर की थी। आपका भी मन अगर इस स्मार्टफोन को खरीदने का है, तो कल यानि 5 अगस्त को यह इंतजार को आपके पास एक अच्छा मौका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, कल पहली बार भारत में Oppo Reno 4 Pro, सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आप इसे Flipkart और Amazon India दोनों वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Reno 4 Pro की कीमत और ऑफर्स:
यह फ़ोन भारतीय बाजार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 34,990 रुपये है। अपने लॉन्च के साथ ही यह प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हो गया था। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस, स्टेरी नाइट और स्लिकी व्हाइट मौजूद होगा।

अगर ऑफर्स की बात करें तो आपको यहाँ ‘नो कोस्ट ईएमआई’ की सुविधा मिलेगी। साथ ही Jio कस्टमर्स 349 रुपये के रिचार्ज पर 10,000 रुपये के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। आपके पास इस बढ़िया स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर जैसा मौका भी है। वहीं जो यूजर्स इस स्मार्टफोन को 5 अगस्त से 7 अगस्त के बीच खरीदेंगे, उन्हें Oppo smartwatch पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। 

रैम और मेमोरी 
इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल एक्सपेंडेबल स्टोरेज है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन का 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP को मोनो क्रोम लेंस और 2MP का मैक्रो ​लेंस मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।