लिवप्योर ने लॉन्च की वॉटर प्यूरीफायर की अनूठी रेंज एल्‍युरा, जानें खासियत

Loading

मुंबई: भारत के होम व लिविंग कंज्यूमर उत्पादों के अग्रणी निर्माता, लिवप्योर ने वॉटर प्यूरीफायर की अपनी अनूठी रेंज एल्‍युरा को पेश किया है। वॉटर प्यूरीफायर के रख-रखाव में लोगों को होने वाली आम दिक्कतों को दूर करने के लिए लिवप्योर की एल्‍युरा रेंज 30 महीने के मुफ्त मेंटेनेस का बेजोड़ समाधान लेकर आया है। परेशानी मुक्त और बार-बार होने वाले खर्चे से बचाने के लिए ऐसा किया गया है, जोकि सालाना 5000 रुपए तक भी हो सकता है।

वॉटर प्यूरीफायर कैटेगरी में एक नया मानक तय कर रही, एल्‍युरा रेंज अपने खूबसूरत डिजाइन, आधुनिक तकनीक और 30 महीनों की तय सर्विसेज के साथ काफी अनोखी है। ये दो वैरिएंट में उपलब्ध है एल्‍युरा और एल्‍युरा प्रीमिया। यह रेंज अमेज़न, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा मॉडर्न रिटेल आउटलेट पर मार्च से उपलब्ध है। लिवप्योर को अनुमान है कि इस लॉन्च के साथ उनकी बिक्री बढ़ेगी, क्योंकि आने वाले महीनों में एल्‍युरा रेंज को देशभर में सुलभ बनाने के लिए वितरण का विस्तार किया जाएगा। 

लिवप्योर के मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश कौल ने कहा, “वॉटर प्यूरीफायर की अनूठी एल्‍युरा रेंज पेश करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है। तनावमुक्त समाधान चाहने वाले अलग-अलग ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार इन्हें खासतौर से तैयार किया गया है। लिवप्योर में हम अपने उत्पादों के साथ लोगों की जिंदगी को बेहतर, आसान, सेहतमंद  और ज्यादा खुशहाल बनाने के लिए इनोवेशन को ऊंचाइयों पर लेकर जाते हैं। शुद्ध पानी देने के लिए एल्‍युरा के साथ हमने खूबसूरत डिजाइन, अत्याधुनिक तकनीक और बेजोड़ सुविधा को शामिल किया है। यह सिर्फ सौ फीसदी शुद्ध ही नहीं, बल्कि 30 महीनों के मेंटेनेस की अतिरिक्त सुविधा के साथ भी आता है।

दोनों ही वैरिएंट 30 महीने की कॉम्‍प्रीहेंसिव वारंटी के साथ आता है। इस तरह की पेशकश पहली बार इस इंडस्ट्री में की गई है, जोकि ग्राहकों को झंझटमुक्त समाधान देने के लिवप्योर के संकल्प को दर्शाता है। यह नया एल्‍युरा मॉडल 8 चरण वाले प्यूरीफिकेशन के साथ आता है, जिसमें सबसे शुद्ध और सेहतमंद पानी के लिए आरओ, यूवी, कॉपर और मिनरल फिल्टर्स हैं। वहीं, अव्वल दर्जे के एल्‍युरा प्रीमिया में एल्कलाइन एवं अल्ट्राफिल्ट्रेशन के साथ 10 चरणों में फिल्ट्रेशन होता है। इससे पानी की शुद्धता एक अलग ही स्तर पर पहुंच जाती है। 7 लीटर की स्टोरेज क्षमता के साथ, दोनों ही मॉडल किसी भी समय जरूरत पड़ने पर तुरंत ही शुद्ध पानी उपलब्ध करा देते हैं।