होली की पार्टी के लिए ये साउंडबार हैं दमदार, चुकानी होगी इतनी कीमत

Loading

मुंबई: अपने होली समारोह को बेहतर बनाने के लिए वाईकॉम गैजेट्स ने नवीनतम बेसिकबार को पेश किया है जिसे आपके संगीत को जीवंत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ब्रैंड वाईकॉम गैजेट्स की नवीनतम पेशकश आपके उत्सव समारोहों और रोज़मर्रा के मनोरंजन के दौरान संगीत का आनंद लेने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। यह ब्रैंड 10-मीटर वायरलेस रेंज के साथ क्रिस्टल-क्लियर ट्यून और शक्तिशाली बेस पेश करता है।

त्योहार के निर्बाध जश्न को सुनिश्चित करते हुए, 60% वॉल्यूम पर 6 घंटे तक प्ले करने का आनंद लें। ब्लूटूथ संस्करण 5.3 बिना किसी रुकावट के हाई क्वालिटी ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करता है। 10W आउटपुट पावर के साथ, पारंपरिक होली धुनों से लेकर समकालीन बीट्स तक, सटीक साउंड का आनंद लें। बेसिकबार की 1200mAh बैटरी पार्टी का मूड जाने नहीं देती है, चाहे आप ढोल की लय पर नाच रहे हों या माहौल के अनुरूप शांति में जश्न मना रहे हों। 

वाईकॉम गैजेट्स साउंड बार्स की किफायती कीमत 1299/- रुपये है और ये अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। तो होली के इस त्यौहार में, वाईकॉम गैजेट्स के बेसिकबार साउंडबार के साथ खुशी के रंगों और उत्सव के साउंड और भी मजेदार बना सकता है। ग्राहकअपने ऑडियो अनुभव को बेहतर करें और आपके संगीत को जीवंत बनाने वाले गहन साउंडस्केप के साथ अविस्मरणीय यादें बनाएं।